Delhi, 7 अगस्त 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 में ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद भारत की शीर्ष शूटर मनु भाकर का दिल्ली में भव्य स्वागत किया गया। मनु ने इस ओलंपिक में दो पदक जीतकर देश का मान बढ़ाया है। उनके स्वागत के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारी भीड़ उमड़ी हुई थी।

मनु भाकर ने दिल्ली पहुंचने पर मीडिया से बातचीत में अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैं यहां इतनी मोहब्बत पाकर बहुत खुश हूं। यह सब आपके समर्थन और प्रोत्साहन के बिना संभव नहीं हो पाता।”

स्वागत समारोह के दौरान मनु ने अपने परिवार, कोच और समर्थकों का धन्यवाद किया। उन्होंने अपने जीत के अनुभव साझा करते हुए कहा, “पेरिस ओलंपिक में पदक जीतना एक सपने के सच होने जैसा है। मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की थी और आज मुझे गर्व है कि मैंने देश के लिए कुछ बड़ा किया।”

मनु के इस ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद देशभर में उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है। सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है और हर तरफ मनु भाकर की तारीफ हो रही है।

पेरिस ओलंपिक 2024 में मनु भाकर के इस अद्वितीय प्रदर्शन ने भारत को गर्व का एहसास कराया है और उनकी सफलता आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी।

Read: बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा में 70,000 में बेची जा रही नकली आंसर सीट

Visit:https://www.instagram.com/the.untoldmedia/


Discover more from The Untold Media

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By Sumedha